Friday 1 December 2017

Tsi सूचक tradestation विदेशी मुद्रा


कोई भी कोडन व्यापारस्थान आसानभाषी हाय बामक, कृपया एमटी 4 भाषा में इन इसाइलभाज संकेतक का ध्यान रखें। धन्यवाद। वेरिएबल्स: बैंडडिएस (28), डेवसंस्टेंट (3.500000) वेरिएबल्स: केल्टेनरटॉप (0), केल्टेनर एमआईडी (0), केल्टेनर बॉट (0), एक्सपसमूटप्रिस (0) वेरिएबल्स: एक्सपसमूटरेंज (0) वेरिएबल्स: altu (0), altd (0) ऊपर (0), नीचे (0), डीआईआर (0), एन (0), पी (0) यदि (वर्तमान में 1) तो एक्सपसमप्रसारकप्रक्रिया बंद करें एक्स-टू-टूथरेंज हाई-कम एन्ड एंड एक्सपसमूटप्रिस (एक्सपसमप्रूफप्रिस (बैंडडिएज़-1) बंद करें) BandDays expSmoothRange (expsmoothrange) (उच्च-निम्न)) बैंडडिसेज एंड केल्टेनर टॉप एक्सप्रोस्टप्रिस (एक्स्ट सोफ्टरेंज डीवेंसी ऑनस्टेंट) केल्टेनर एमआईडी एक्सपसिमप्रिंट केल्टेनर बीट एक्स्प सोफ्टप्रिस्- (एक्स्प एसथरथरेन्ज डिव कॉन्स्टस्टेंट) अगर पास लेफ्टिनेंट केल्टेनर एमआईडीड तो एलtd 1 एएलएल 0 0 एलआईडी 1 और हाई 1 एलटी केल्टनर एमआईडी और बंद लेफ्ट लो 1 फिर डीआईआर-1 अंत शुरू होता है यदि बंद करें gt केल्टेनर एमआईडीईड तब altu 1 अन्य altu 0 यदि altu 1 और low1 gt केल्टनरएमड और बंद करेंगेट 1 हाइ 1 तब डीआईआर 1 अंत शुरू होता है अगर डीआईआर -1 तब सेटप्लोटक्लोर (2, मेजेन्टा) यदि डीर 1 तब सेटप्लोटक्लोर (2, हरा) PLOT1 (केल्टेनरटोप, कोट बांड टॉपक्ॉट) PLOT2 (केल्टेनरमिड, कोट बांड मिडकोट) PLOT3 (केल्टेनर बीट, कोट बैंड बॉटकोट) वेरिएबल्स: लंबाई (20), त्रिगव्य (5), अपंगर (हरा), डीएनएलोलर (मेजेन्टा) वेरिएबल्स: एक्सएवग (0), याव (0) यावैक टाइम सीरीजअनुभव (लंबाई, 0) एक्सएवजी एक्सएवरेज (यावे, त्रिग्वे) PLOT1 (2, डीएनसीलोर) SETPLOTCOLOR (1, उप कोडर) SETPLOTCOLOR (2, अप कॉलर) END सबसे पहले टीएसआई (याव, कोटट्र्रिगरक्वाट) PLOT2 (xAvg, quotAverageTSFquot) IF (PLOT2 gt PLOT1) तो प्रारंभ करें SETPLOTCOLOR (1, DnColor) SETPLOTCOLOR (2, DnColor) फ़ंक्शन इनपुट: मूल्य (संख्यात्मक शृंखला), आर (न्यूमेरिक सिंपल), एस (न्यूमेरिक सिंपल), यदि मान 2 ltgt 0 तब टीएसआई मान 1 मान 2 संकेतक इनपुट: मूल्य (सी), आर (7), एस (27), यू (1) SmthLen (7) मूल्य 1 टीएसआई (मूल्य, आर, एस, यू) मूल्य 2 एक्सएवरेज (टीएसआई (मूल्य, आर, एस, यू), स्मुथलेन) IF (PLOT1 gt PLOT3) तो अब सेपोटोकॉलर (1, मेजेन्टा) SETPLOTCOLOR (3, मैजंटा) ) अंत से पहले SETPLOTCOLOR (1, हरा) SETPLOTCOLOR (3, हरा) अंत 30 हमारे डीआईजी आरएसआई सूचक परंपरागत आरएसआई पर आधारित है, लेकिन हमने इसे एक प्रमुख चेहरा-लिफ्ट दिया है। यह अब एक नए रूप के साथ आता है जिसे नेत्रहीन बढ़ाया और प्रयोग में आसान है। आरएसआई क्या है और इसके साथ मैं क्या कर सकता हूँ आरएसआई (रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स) एक तकनीकी गति सूचक है जो जे। वेललेस वाइल्डर ने विकसित किया था। आरएसआई ने हाल ही में होने वाले नुकसान और लाभ की भयावहता को मौसम निर्धारित करने के प्रयास की तुलना में भारी मात्रा में निवेश किया है या अधिक खरीद की है। आरएसआई वास्तव में एक थरथरानवाला है, जिसका अर्थ है कि इसमें न्यूनतम और अधिकतम मूल्य हैं, यह 0 100 से होता है। परंपरागत रूप से यह माना जाता है कि जब आरएसआई 70 से ऊपर है तो बाजार में अधिक से अधिक खरीदा जाता है और जब आरएसआई 30 से नीचे है तो बाजार में भारी मात्रा में होता है। एईपी दैनिक चार्ट ध्यान दें कि जब आरएसआई ओवरसॉल्ड क्षेत्र में प्रवेश करती है तो सूचक गहरे हरे रंग में रंग बदलता है और जब आरएसआई ओवरबॉट क्षेत्र में प्रवेश करता है तो यह डार्क रेड में बदल जाता है यह उपयोग करने में आसान बनाता है आरएसआई संकेतक प्रवेश सिग्नल का उपयोग करने के तरीके आरएसआई का इस्तेमाल प्रवृत्ति दिशा में बदलाव को पहचानने के लिए किया जा सकता है। जब बाजार में आरएसआई ऊपर बढ़ रहा है, अंततः अतिरंजित स्तर को पार कर जाएगा, जब ऐसा होता है तो हम एक तैयार राज्य में पहुंच जाते हैं, जब आरएसआई ओवरबॉस्ट स्तर से नीचे पार हो जाता है तो हमारे पास एक लघु संकेत होता है। जब छोटे के लिए आरएसआई सिग्नल हमें सीधे में कूदना नहीं चाहिए, तो हमें बाजार की समग्र स्थितियों को समझना होगा और हमारे ज्ञान और अन्य सहायता संकेतक का उपयोग करना होगा। AMZN न्यूनतम चार्ट: जब आरएसआई ओवरबॉट जोन में प्रवेश करती है (सूचक लाल हो जाता है) हम तैयार होते हैं। जब OverBought लाइन के नीचे RSI क्रॉस हमारे पास एक छोटा संकेत है हमारे पास दो लाल सलाखों हैं ताकि हम छोटी हो जाएं। रुझान निर्देश: आरएसआई सूचक भी बाजार की संपूर्ण दिशा को बताने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, 50 से अधिक बुलीश ट्रेंड, 50 मरेश ट्रेण्ड के तहत। इस क्षण तक सही है कि हम विपरीत दिशा में सिग्नल प्राप्त करते हैं, जैसा कि विचलन से ऊपर वर्णित है: आरएसआई सूचक का उपयोग करने के लिए एक और बहुत ही आम तरीका अंतर है हमने एक विशेष सूचक बनाया है जो स्वत: आरएसआई डिवर्जेंस 8211 को पाता है यह कुछ हफ्तों में उपलब्ध होगा। आप शायद इस बात से परिचित हैं कि यदि ऐसा नहीं है तो यह एक त्वरित व्याख्या है। विचलन लंबे उदाहरण सूचक में 2 ऊपरी पिवोट हैं और हाल ही में एक लोअर है, इस बीच कीमत में 2 ऊपरी पिवोट्स हैं, जब हाल ही में एक उच्च है। यह एक मंदीदार विचलन है, इसलिए हमें एक लघु व्यापार की उम्मीद है। AMZN 30 न्यूनतम चार्ट हमारे पास आरएसआई पर कम ऊपरी धुरी है, और मूल्य का एक उच्च ऊपरी धुरी है, यह भी नोटिस करता है कि आरएसआई ओवरबाट है यह एक महान बोनस है इस सिग्नल के परिणामस्वरूप एक बहुत अच्छा लघु व्यापार हुआ समायोज्य ओवर बिक स्तर पर, संकेतक स्थान के अनुसार रंग बदलता है: सामान्य, अधिक से अधिक खरीदा गया, अलर्ट सुविधा में बनाएँ डीआईजी आरएसआई संकेतक के लिए वार्षिक सदस्यता प्राप्त करें: खरीद प्रक्रिया: खरीद के बाद, कोड आपके ईमेल पर भेजा जाएगा कैसे amp स्थापित करने के लिए निर्देशों का उपयोग करें। यह आमतौर पर हमें उत्पाद भेजने के लिए 24 लेता है। सूचक को कस्टमाइज़ करना: यदि आप चाहें, तो हम इस सूचक को अपनी विशिष्ट ज़रूरतों में संशोधित कर सकते हैं: कस्टम फीचर्स, अलर्ट्स, रडार स्क्रीन संगतता, मल्टी टाइम फ़्रेम कार्यक्षमता को जोड़ना 038 अधिक - एक उद्धरण सुरक्षित खरीदें: आपको एक सुरक्षित खरीद पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा पेज, हम पेपैल का उपयोग हमारे तीसरे पक्ष के चेकआउट के रूप में कर रहे हैं। खरीद पेज इस तरह दिखेगा: हमारे ग्राहक कहते हैं: आईएम बहुत ही आपके संकेतकों से संतुष्ट हैं और मेरे एक दिन के कारोबार में वापस पैसा बनाते हैं और बाकी का आश्वासन दिया है कि जब मैं नए संकेतकों की तलाश में हूं, तो मैं आपको सबसे पहले कॉल करूंगा। बर्नार्ड जी Concord, एनएच मैं सिर्फ संकेतक मिला है और वे शानदार हैं मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपको बता नहीं सकता मुझे लगता है कि मैं पहले से ही जीवन के लिए एक ग्राहक हूं और मुझे विश्वास है कि अधिक काम है, मैं आपको भविष्य में लोगों को करना चाहता हूं। मैं सचमुच आशा करता हूं कि आप लोगों को आपके व्यवसाय की सफलता मिल रही है। माइक आर यूके हाय दोस्तों, मैं आपके ईमेल से और अधिक प्रोत्साहित नहीं किया जा सका स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद और मैं पूरी तरह से सबकुछ सराहना करता हूं उत्पाद को देखने के लिए आगे देख रहे हैं डेव एस। सारासोटा, FL मैं अपने कस्टम सूचक पर अपने काम के लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ। यह देखना एक दुःस्वप्न था कि 50 एटीएफ को देखने के लिए कि किसने सतर्क किया था मैंने आपके द्वारा पहले दिन पर 10x का भुगतान किया है। मैं अब काम कर सकता हूं और बस बीप के लिए इंतजार करना और फिर कुछ प्रकार की कार्रवाई महान काम मैं जल्द ही तुम्हारे लिए और काम के साथ वापस आ जाऊंगा। डेनिस एफ लॉस एंजिल्स, सीए मैं अपने काम में डाल दिया समर्पण की सराहना करते हैं (सप्ताहांत के घंटों के दौरान)। यह आपके लिए फिर से लोगों के साथ व्यापार करना एक वास्तविक आनंद था। मुझे पता है कि मुझे अपने भविष्य के विशिष्ट प्रोग्रामिंग अनुरोधों के लिए कहां जाना है। रॉबर्ट एस ओरांजेस्टेड, अरुबा मैं आपको दोनों प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं कि प्रो-ट्रेडिंग संकेतकों को मेरे सूचक को पूरा करने और क्रिसमस से पहले अध्ययन करने के लिए कहा जाता है, मुझे कहना होगा कि मैं आपको 18 वर्षों में सर्वोत्तम तरीके से पेश करता हूं व्यापार। मार्क सी न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया बहुत अच्छा काम है, मुझे लगता है कि तुच्छ को शामिल पसंद है। एक महान विचार है, मैं वास्तव में अतिरिक्त दृश्य एड्स की तरह है और रंगों का चयन करता है यह क्रेग वी पिट्सबर्ग, पीए के बाहर खड़ा है

No comments:

Post a Comment